दिल्ली में अपराध और अपराधियों का शोर शराबा अक्सर देखने को मिलता रहता है इसी के साथ पुलिस भी पूरी मशक्कत के साथ अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने की कोशिश करती रहती है इसी कोशिश में दिल्ली पुलिस को विवेक विहार मे अपराधियो के साथ मुठभेड़ मे एक बड़ी सफलता मिली | दिल्ली पुलिस ने नमस्ते गिरोह के 2 अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया है | इस गिरोह को नमस्ते गिरोह इसलिए कहा गया क्योंकि इस गिरोह के बदमाश लोगों को नमस्ते करके उनको लूट लेते थे |

दरअसल, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गाजियाबाद से विवेक विहार पुलिस थाने की ओर आ रहे दोनों युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो गोली एक बदमाश के लग गई जो मौके पर ही गिर कर घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह से दोनों बदमाशों पर काबू पा लिया।

जानकारी के अनुसार, बदमाशों की पहचान उत्तर प्रदेश के फरुखनगर निवासी अफजल और मेरठ निवासी शहजाद के रूप में हुई है। मामले में जानकारी देते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया की 2 दिन पहले पकड़े गए बदमाशों ने सीमापुरी व विवेक विहार में लूट की 2 वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद बदमाश पीड़ितों को नमस्ते करके फरार हो गए थे। पुलिस को बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद मिले थे। बता दें पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.