नॉएडा के श्रीकांत त्यागी का मामला दिनों सब के सर चढ़ कर बोल रहा है, ऐसा हो भी क्यों न श्रीकांत त्यागी ने हरकत ही ऐसे की। दरसल महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में श्रीकांत त्यागी पर कार्यवाही चल रही है। बता दें फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इतना ही नहीं एडीजी कानून व्यवस्था ने भी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर नोएडा पुलिस की तारीफ की है।

इस दौरान अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि नोएडा प्रकरण के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद अब उसको शरण देने वालों पर भी पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। फरारी के दौरान त्यागी को छिपाने वाले लोगों की पहचान की जाएगी। उन पर भी कठोर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नोएडा पुलिस द्वारा मेरठ में त्यागी की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ पुलिस मुख्यालय में डीजीपी ने जहां एडीजी कानून व्यवस्था को बुलाकर त्यागी की गिरफ्तारी और उसके आगे की कार्रवाई के संबंध में जानकारी ली। वहीं, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। डीजीपी से मिलने के बाद एडीजी कानून व्यवस्था ने मीडिया को बताया कि पुलिस की जबरदस्त नाकेबंदी की वजह से त्यागी कहीं दूर भागने में नाकाम रहा और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.