यूपी पुलिस का सहरानीय कार्य जनता के सामने आते रहते है अक्सर देखा जाता है कि यूपी पुलिस आम जनता की सेवा मे जुटि रहती है और साथ ही यूपी पुलिस हर संभव लोगो की मदद करती है लेकिन यूपी पुलिस का एक बार फिर नया रूप देखने को मिला, यूपी पुलिस जनता की मदद के साथ साथ अपने पुलिस साथियों का भी पुरा ख्याल रखती है इसका एक उदाहरण राजधानी लखनऊ मे देखने को मिला है।

जहां पुलिस कमिश्नरेट के डायल 112 में तैनात एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव बीमारी के चलते आर्थिक तंगी का शिकार हो गये। ऐसे में उनकी मदद के लिए गुरूवार को पीपीएस एसोसिएशन ने आगे आकर उन्हें इलाज के लिए 3,25,000 का चेक सौंपकर मानवता की बेहतरीन मिशाल पेश की।

बात दे की, लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के डायल 112 में तैनात एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव काफी समय से बीमारी की वजह से जूझ रहे थे बीमारी के साथ साथ उनको आर्थिक तंगी भी देखनी पड़ी इसलिए पीपीएस एसोसिएशन ने उनके इलाज के लिए आगे आकर गुरूवार को आर्थिक मदद के तौर पर 3,25,000 का चेक सौंप। इस नेक काम की जिले भर में काफी चर्चा हो रही है। साथ ही राजेश कुमार ने भी एसोसिएशन द्वारा की गयी इस आर्थिक सहायता पर सभी का बहुत आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.