यूपी पुलिस सावन के महीने मे अपनी ड्यूटी को निभाने मे कोई कसर नही छोड़ रहे है चाहे धूप हो या बारिश, चाहे दिन हो या रात अपने कर्तव्यो को पुरा करने के लिए यूपी पुलिस की हर कोशिश जारी है | यूपी पुलिस का जज्बा देख आम जनता को अपने पुलिस पर यकीन होने लगा है की पुलिस उनकी अब पूरी तरह से सुरक्षा रखेगी ऐसा ही मामला आया है |

कन्नौज जिले से, जहां अपने अधीनस्थों के संग जिले के एसपी बारिश में पैदल चेकिंग पर निकले थे। इस दौरान एसपी ने पैदल गश्त की। वहीं दूसरी तरफ एडीएम और एसडीएम सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बाइक पर निकले थे। बारिश में भीगते हुए एसपी और उनके पुलिस बल की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसे लोग काफी सराह रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, बीती शाम कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह अपने पुलिस बल के साथ पैदल गश्त पर निकले थे। इसी दौरान तेज बारिश होने लगी। जिस पर एसपी आगे बढ़ते रहे और उन्होंने लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया। इतना ही नहीं एसपी ने लोगो से बातचीत करके उन्हें भरोसा दिलाया कि किसी भी मुसीबत के समय वो पुलिस को याद कर सकते हैं।

इस दौरान जिले के एडीएम और एसडीएम भी दूसरी तरफ बाइक से चेकिंग पर निकले थे। जिले भर के अफसर सावन के महीने में कांवड़ियों को सुरक्षा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पुलिस अफसरों ने कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा करके उनका भी स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.