गाजीपुर जिले मे जहां पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने जिले की कमान संभालते ही सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने में जुटे हैं। अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। यह तब साबित हुआ जब टाटा मैजिक लूटकांड के फरार वांछित लुटेरा बृहस्पतिवार को गले में तख्ती लटकाकर एसपी आफिस पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

बता दे की, तख्ती पर लिखा था एसपी साहब, मैं विशाल बिंद आत्मसमर्पण करने आया हूं, मुझे पुलिस से बचाइए, मैं अब अपराध नहीं करूंगा। पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बीते 30 जून को नेशनल हाईवे के जसदेवपुर मोड़ के सहरमाडीह के पास लुटेरों ने टाटा मैजिक को लूट लिया था।

जो बिहार जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने बीते 27 जुलाई को क्षेत्र के कोटवा लठ्ठूडीह मार्ग पर बसनिया चट्टी के पास से लूट के मैजिक वाहन को बरामद करने के साथ 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया था। इस मामले में महराजगंज निवासी विशाल बिंद को पुलिस तलाश रही थी और लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही पुलिस के बढ़ते दवाब को देखते हुए शातिर लुटेरे ने एसपी कार्यालय में आत्मसर्पण कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.